Manu’s surrender movie was inaugurated

लोहरदगा: सदर प्रखंड के मन्हो गांव में मनु का सरेंडर फिल्म का मुहूर्त संपन्न हुआ. इस अवसर पर विधायक सुखदेव भगत, उपायुक्त विनोद कुमार, एसपी कार्तिक एस, सीआरपीएफ कमांडेंट मनोज कुमार गुप्ता मौजूद थे. अतिथियों की उपस्थिति में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई. डीसी ने पहला दृश्य शूट कराया.
फिल्म के निर्देशक व लोहरदगा निवासी लाल विजय शाहदेव ने बताया कि फिल्म की कहानी वास्तविकता पर आधारित है और यह झारखंड से जुड़ी है. इस फिल्म में सभी कलाकार स्थानीय हैं तथा बेहतरीन अदाकार हैं. इस तरह की फिल्म अब तक नहीं बनी है. फिल्म में मनोरंजन के साथ-साथ समाज से जुड़े मुद्दे को सशक्त तरीके से फिल्माया गया है. अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर फिल्म सराहने लायक बनेगी. इसके पूर्व पिछले साल शाहदेव द्वारा निर्मित लघु फिल्म द साइलेंट स्टेच्यू को फ्रांस के ख्याति प्राप्त कान फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित होने का मौका मिला था. सामाजिक और राष्ट्रीय मुद्दों पर श्री शाहदेव सीरियल बनाते रहे हैं.

हाल में डीडी किसान पर इनका सीरियल सलाम इंडिया काफी लोकप्रिय हुआ. मौके पर लाल विजय ने बताया कि फिल्म बनाने में उन्होंने कोई जल्दबाजी नहीं की है. 20 साल का अनुभव इस फिल्म में झोंका है. सभी अतिथियों ने उम्मीद जताई कि लोहरदगा को इस फिल्म से नई पहचान मिलेगी. यहां की वादियां जो अब तक नक्सलवाद के चलते गुमनाम थी, पर्यटकों और फिल्म निर्माताओं को आकर्षित करेगी.

For complete details click here.